Sunday 14 August 2016

Happy Birthday in Hindi for Brother , भाई, आपको जन्मदिन मुबारक हो

Happy Birthday in Hindi for Brother भाई, आपको जन्मदिन मुबारक हो

हमारे माता-पिता की दूसरी पसंदीदा बच्चे को जन्मदिन मुबारक हो ! बस मजाक कर रहे , भाई। मैं आप अपने खास दिन पर शुभकामनाएं देते हैं।एक और साल चला गया , अपने सिर पर एक छोटे से बाल कम है, लेकिन एक पूरी आप के लिए मेरे दिल में प्यार की बहुत। एक खुश जन्मदिन है , और याद है कि पुरुषों को सिर्फ उम्र के साथ बेहतर हो .   भाई, आपको जन्मदिन मुबारक हो
एक पल लेने के लिए हमारे सभी बचपन की यादों के बारे में सोचने के लिए, साल पहले से । कितना मैं अपने भाई के रूप में आप को देखा है, मुझे यकीन है आप पता नहीं था। हमारे गलतफहमी के बावजूद आप हमेशा मेरे लिए बहुत अच्छा किया गया है - आप की तरह एक भाई की अमूल्य मूल्य , मैं अब देखते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।




No comments:

Post a Comment