Sunday 14 August 2016

Happy Birthday in Hindi for Mother - मां, आपको जन्मदिन मुबारक हो

Happy Birthday in Hindi for Mummy - मां, आपको जन्मदिन मुबारक हो




माँ जन्मदिन की शुभकामनायें! मैं तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूँ चाहते हैं, लेकिन मैं मेरी तरफ से आप के साथ सब कुछ हो सकता है। मां, आपको जन्मदिन मुबारक हो



हर दिन मैं जाग, मैं हमेशा आप का शुक्रिया अदा किया है। कोई है जो मुझे बिना शर्त प्यार  करता : मैं आपके मार्गदर्शन , अपने प्यार को , और अपने दिल की है। सही है या गलत , तुम हमेशा मेरी माँ हैं। मां, आपको जन्मदिन मुबारक हो
तुम इस सुबह उठो , मैं तुम्हें चमकदार धूप से भरा कुरकुरा ताजा हवा का आनंद और चहकती पक्षियों की आवाज स्वाद की उम्मीद है। इस नए साल के हर सुबह के रूप में उज्ज्वल है और खुशी है कि तुम मेरे जीवन के लिए लाने के रूप में विशेष हो सकता है। माँ जन्मदिन की शुभकामनायें! मां, आपको जन्मदिन मुबारक हो


No comments:

Post a Comment